EntertainmentTop News

मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवल जल्द बन सकती है मां, नए प्रोजेक्टस को साइन करने से किया इंकार

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही मां बनने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से इस जानकारी की पुष्टी की गई है कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट है। पीछले साल 30 अक्टूबर को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से मुंबई में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया गया था। शादी के कुछ समय बाद से ही काजल की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं। हालांकि इस पर अभी काजल और उनके पति की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन जिस तरह से काजल ने फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया है। उससे लोगों को इशारा मिल रहा है कि उनके घर जल्द ही गुड न्यूज आने वाली है।

जल्द देंगी बच्चे को जन्म
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काजल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं। दरअसल, काजल इस वक्त किसी भी फिल्म को साइन नहीं कर रही हैं। यहां कर की कई फिल्मों की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है।

नए प्रोजेक्ट्स को नहीं कर रहीं साइन
कहा जा रहा है कि ‘अचार्या’ और ‘घोस्ट’ के फिल्ममेकर्स को उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी दे दी गई है। फिल्म को या तो वह जल्दी खत्म करेंगी या फिर ब्रेक पर रखेंगी। इतना ही नहीं काजल ने नए प्रोजेक्ट्स साइन करने भी बंद कर दिए हैं। ताकि वह अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर सकें।

सोशल मीडिया से हैं दूर
अक्सर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली काजल अग्रवाल लंबे समय से दूरी बनाए हुए हैं और इसकी वजह भी उनकी प्रेग्नेंसी ही माना जा रहा है।

 

 

=>
=>
loading...