Entertainment

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

साऊथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल विजय के पिता व निर्देशक एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ रखा था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है, जबकि उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं।

पार्टी के नाम से सबको ये लगा कि विजय खुद राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। मगर विजय ने ये साफ कर दिया कि इस पॉलिटिकल पार्टी से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वो पार्टी उनके पिता ने शुरू की है। साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से ये पार्टी नहीं जॉइन करने की गुज़ारिश की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके या उनके फैन क्लब्स के नाम पर होने वाली मीटिंग और लोगों के जमावड़े पर रोक लगे। विजय ने कहा कि मेरे पिता ने जो भी राजनीतिक बयान दिए हैं, उससे मेरा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कोई कनेक्शन नहीं है। मेरे पिता की जो भी राजनीतिक आकांक्षाएं हैं, मैं उसे फॉलो करने के लिए बाध्य नहीं हूं। मैं अपने फैन्स से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो उस पार्टी से न जुड़ें, जो मेरे पिता ने शुरू की है. अगर कोई मेरे नाम, तस्वीर, या मेरे फैन क्लब्स का दुरुपयोग अपनी राजनीतिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए करता है, तो मैं उसके खिलाफ ज़रूरी एक्शन लूंगा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH