SportsTop News

ह्रदय में सूजन की शिकायत के चलते पैरालंपिक कांस्य विजेता शरद कुमार एम्स अस्पताल में भर्तीं

दिल्लीः टोक्यो पैरालंपिक में कांस्य पदक जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाले ऊंची कूद के खिलाड़ी शरद कुमार इन दिनों दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं। शरद के ह्रदय में सूजन की शिकायत के चलते उन्हें भर्ती किया गया है। फिलहाल उनकी रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है। दरअसल, पटना में जन्मे शरद दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में रहते हैं, जो एम्स से नजदीक है। इसी हफ्ते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था।

शरद के हृदय में सूजन

गुरुवार को समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में शरद ने कहा, ‘पहले जो रिपोर्ट आई थी, उससे पता चला कि मेरे दिल में सूजन है, इसलिए कुछ और टेस्ट के लिए मैं वापस यहां आया हूं। चूंकि मैं सिर्फ 10 मिनट दूर रहता हूं, इसलिए मैंने अस्पताल के अधिकारियों से कहा था कि मुझे घर जाने की अनुमति दिया जाए।’

पिछले हफ्ते एम्स में कराया गया था भर्ती

बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद शरद को पिछले हफ्ते एम्स में भर्ती कराया गया था। शरद को बचपन में पोलियो की गलत दवाई देने के कारण बाएं पैर में लकवा मार गया था। शरद ने टोक्यो पैरालंपिक में टी-42 ऊंची कूद स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रौशन किया था।

उन्होंने पैरा खेलों में 1.83 मीटर की छलांग लगाकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया था। मालूम हो कि शरद एशिया पैरा गेम्स 2014 और 2018 के चैंपियन हैं। इसके अलावा वह 2019 के वर्ल्ड सिल्वर मेडलिस्ट हैं।

 

=>
=>
loading...