RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के साथ प्रतापगढ़ में मारपीट, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों पर लगे आरोप

यूपी के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता की शनिवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को आयोजित गरीब कल्याण मेला में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के समर्थक आपस में भिड़ गए।

इस दौरान प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की हुई। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान सांसद को भी पीट दिया गया। इससे कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित हो गया। घंटों अफरातफरी मची रही।

 

दोनों पक्ष के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। तनाव बढ़ते ही समर्थक आपस में भिड़ गए। उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। घटना के वीडियो में प्रमोद तिवारी और सांसद के बीच भी धक्कामुक्की होती दिख रही है। इससे वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने किसी तरह लोगों को अलग किया। ब्लॉक के बाहर भी दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की गई। इसके बाद सांसद फौरन वहां से लौट लिए। बवाल होने पर कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

=>
=>
loading...