BusinessGadgetsScience & Tech.

इस कीमत के साथ भारत में लॉन्च हो सकता है वनप्लस का नया स्मार्टफोन Oneplus 9RT, जानिए पूरी ख़बर

लखनऊः वनप्लस के नए स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही उसके बारे में कुछ अटकलें सामने आ रही हैं। वनप्लस के नए स्मार्टफोन का नाम वनप्लस 9RT होगा, वही अगर इसकी कीमत और डिजाइन की बात करे तो इसके बारे में भी कुछ संभावित जानकारी सामने आई है। वनप्लस जल्द ही इस बात को लेकर योजानाओं पर ध्यान दे रहा है।

वनप्लस की संभावित कीमत

अब तक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस 9RT को 15 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वहीं बाजार में अफवाह है कि वनप्लस स्मार्टफोन की कीमत CNY 2,000 यानी लगभग 23,000 रुपये होगी। वहीं टॉप मॉडल के लिए यह कीमत CNY 3,000 (करीब 35,000 रुपये) तक हो सकती है।

इन कलर्स में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा अटकलें लगाई जा रही हैं कि वनप्लस 9RT को तीन नए रंग विकल्पों में लॉन्च किया जाएगा। यह वनप्लस 9R के समान डिजाइन में आ सकता है, जिसमें एक ही कैमरा सेटअप होता है। साथ ही इसके फ्लैश मॉड्यूल को थोड़ा सा ट्वीक किया जाता है।

जानिए बाकि स्पेसिफिकेशन के बारे में

वहीं पिछली रिपोर्टों में यह भी उल्लेख किया गया था कि वनप्लस 9आरटी ओप्पो के कलरओएस 12 (एंड्रॉइड 11 पर आधारित) के साथ आउट-ऑफ-द-बॉक्स रिटेल होगा। लेकिन पहले से कहा गया है कि वनप्लस 9RT एंड्रॉइड 12 पर चलेगा।

अब तक की अटकलों की मानें तो वनप्लस 9आरटी 6.55-इंच FHD + डिस्प्ले के साथ आएगा साथ ही इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और ऊपर बाईं ओर सेल्फी शूटर के लिए एक पंच-होल कटआउट होगा। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा। यह वनप्लस 9आर का अपग्रेड वर्जन है, जो स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आता है।

यह डिवाइस 4500mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सेटअप के साथ आ सकता है। अटकलों की मानें तो वनप्लस 9RT 8GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें डिवाइस में प्राथमिक लेंस के रूप में 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX766 सेंसर, 16-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सेल बी एंड डब्ल्यू सेंसर के साथ हो सकता है। फ्रंट में पंच-होल कटआउट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर हो सकता है।

 

=>
=>
loading...