EntertainmentInternationalTop Newsमुख्य समाचार

मशहूर गायक जयान मलिक और सुपरमॉडल गीगी हदीद का रिश्ता टूटा, 2 साल की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप

यूएसः मशहूर सुपरमॉडल गीगी हदीद और गायक जयान मलिक के रास्ते अब अलग हो चुके है। दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीगी और जयान का ब्रेकअप हो गया। गीगी हदीद की मां योलांडा हदीद ने जयान पर अपनी बेटी को मारने-पीटने के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थी। परिवार के एक करीबी मित्र ने बताया कि अब गिगी और जयान साथ नहीं हैं। जयान और गीगी की एक बेटी भी है और दोनों ने यह तय किया है कि वो दोनों मिलकर बेटी का ख्याल रखेगें। हालांकि योलांडा को अपनी बेटी गीगी की कुछ ज्यादा ही चिंता है और वह अपनी बेटी और नातिन के लिए सब कुछ बहुत अच्छा चाहती है।

गीगी हदीदी और जयान मलिक हुए अलग

ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। इसमें कहा गया कि गीगी अब सिर्फ अपनी बेटी खाई के बारे में अच्छा सोच रही हैं। उन्हें बस इस वक्त निजता चाहिए। वहीं इस मामले में योलांडा या जयान मलिक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

गुरुवार को जयान मलिक ने उन रिपोर्टों के बाद एक बयान जारी किया जिसमें ये कहा गया था कि गीगी की मां योलांडा जयान के खिलाफ मारपीट के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर विचार कर रही हैं। इन दावों पर बात करते हुए मलिक ने जवाब दिया और इन आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया।

जयान मलिक सभी आरोपो को किया खारिज

मलिक ने कहा कि, ‘जैसा की आप सभी जानते हैं कि मैं एक निजी इंसान हूं और मैं अपनी बेटी के लिए एक बेहद ही सुरक्षित माहौल बनाना चाहता हूं जहां वह बड़ी हो। एक ऐसी जगह जहां परिवार के झगड़े सबके सामने दुनिया को दिखाने के लिए पेश कर दिए जाते हों। ऐसी जगह बनाने के प्रयास में मैंने फैसला किया है कि मैं अपने पार्टनर के परिवार के सदस्य के साथ हुए बहस से आने वाले दावों का विरोध नहीं करने के लिए सहमत हुआ हूं।

वह हमारे घर में तब आ गई थीं जब मेरी पार्टनर हफ्तों पहले से दूर थी’। जयान ने कहा कि, ‘यह तभी भी और आज भी एक निजी मामला ही है लेकिन ऐसा लग रह है कि मेरी तमाम कोशिशों के बाद कि ऐसी बातें घर से बाहर ना निकलें यह पूरी तरह से सामने आ गई। मैं अपनी बेटी के लिए ऐसा नहीं चाहता था’।

 

=>
=>
loading...