SportsTop Newsमुख्य समाचार

विराट कोहली की बेटी को धमकी देने वाला निकला हैदराबाद का आईआईटीएन, जानिए पूरी ख़बर

मुंबईः टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की लगातार दो मैचों में शर्मनाक हार के बाद फैंस में भारी नाराजगी देखी गयी थी। कुछ फैंस ने तो मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ कर टीम इंडिया के खिलाड़ियों और परिवार वालों को धमकी तक दे डाली। इस दौरान हद तब हो गई, जब एक शख्स ने क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  की बेटी वमिका  को को धमकी दे डाली। पुलिस ने अब धमकी देने वाले उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकंजे में आरोपी

मुंबई पुलिस की IT सेल ने विराट कोहली की बेटी वमिका को धमकी देने वाले आरोपी को बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक उसे मुंबई लाया जा रहा है। आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसका नाम रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी  है। हैदराबाद निवासी 23 वर्षीय आरोपी ने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है। बता दें कि धमकी देने के बाद आरोपी ने अपना ट्विटर हैंडल ही बदल लिया था और खुद को पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर दिखाना चाहता था।

बता दें कि इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस उपायुक्त (साइबर) को नोटिस भेजा था। नोटिस में कहा गया था कि टी20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की आनलाइन धमकियां मिल रही है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा था, मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग पर उनके समर्थन में कोहली के बयान के बाद भी कोहली पर आनलाइन हमले होने की खबरें हैं। यह गंभीर मसला है और तुरंत कार्रवाई की जरूरत है।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब क्रिकेटरों को और उनके परिवार वालों को निशाना बनाया गया है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद धोनी के परिवार वालों को भी धमकी दी गयी थी। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परिवार वालों को भी धमकी दी गयी थी। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला 10 विकेट से हारा था और फिर न्यूजीलैंड से अपना दूसरा मुकाबला 8 विकेट से हारा।

=>
=>
loading...