Sports

टी20 वर्ल्ड कप: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बौछार

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम के बीच हुए मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिससे लगातार सभी मैचेस जीतने वाली पाकिस्तान के सुनहरे सफर का दि ऐंड हो गया। गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में बाबर आजम की टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान की हार के बाद करोड़ो पाकिस्तानी फैंस निराश हैं। पाकिस्तान के हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई है।

ऐसे ही एक पाकिस्तानी प्रशंसक ‘मारो मुझे मारो’ वाले शख्स मोमिन शाकिब का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो पाक की हार के बाद स्टेडियम में निराश बैठे हुए हैं। शाकिब ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में शाकिब कह रहे हैं, ‘मेरा घर जाने को दिल नहीं करता है। मैच हारें हैं तो दुख तो होगा ना। लेकिन बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है ब्वाइज ने। बैक टू बैक मैच जितवाए हैं। मुझे इनसे कोई गिला शिकवा नहीं है, बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है इन्होंने। ये हमारे चैम्पियंस हैं, जिन्हें हमलोग प्यार करते हैं। आज का मैच भी हम अच्छा खेले। जीत जाते तो अच्छा होता, लेकिन हम उन्हें प्यार करते हैं।’

बता दें कि मोमिन शाकिब का 2019 वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद उनका वीडिया वायरल हुआ था। जिसने इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी टीम के झंडे के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH