BusinessGadgetsScience & Tech.

नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो पढ़ें ये खबर, 5000mAH बैटरी के साथ लांच हुआ ये धांसू फोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने कम कीमत में अपना नया धमाकेदार फ़ोन Samsung Galaxy A03 Core लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो HD+ डिस्प्ले, सिंगल-कैमरा सेटअप और UNISOC चिपसेट के साथ आता है। फोन अपने कम कीमत को लेकर काफी चर्चा में है। फोन में 5000mAH की बड़ी बैटरी, 8MP का प्राइमरी कैमरा और बड़ी स्क्रीन है।

कलर वेरिएंट पहले से ही लिस्टेड

Samsung Galaxy A03 Core की कीमत का खुलासा होना बाकी है लेकिन सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर कलर वेरिएंट पहले से ही लिस्टेड हैं। इसके दो रंग हैं- काला और नीला।

स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो गैलेक्सी ए02 के सफल होने के बाद Samsung Galaxy A03 Core को पेश किया गया है। यह इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ निर्मित प्लास्टिक में आता है। इसमें 6.5 इंच की एलसीडी स्क्रीन है जिसमें एचडी+ रेजोल्यूशन स्क्रीन है।

5MP का सेल्फी स्नैपर है

Samsung Galaxy A03 Core के नॉच में फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर है। पीछे की ओर जाने पर, फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का सिंगल कैमरा सिस्टम है। इसे 2GB RAM और 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग ने स्टोरेज एक्सपेंडेबिलिटी के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की पेशकश की। इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की Li-Po बैटरी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH