EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

बिग बॉस 15 के फैंस को आज लगेगा बड़ा झटका, एक साथ तीन कंटेस्टेंट होंगे एलिमिनेट

मुंबईः टेलीविजन का मशहूर शो बिग बॉस 15 धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है और इसी के साथ ही शो में अब कई तरह के ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे है। शो में अब जहां धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ शो के दमदार कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हो रहा हैं। आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में  दर्शकों को एक बार फिर बड़ा झटका लगेगा। जब एक साथ तीन कंटेस्टेंट को शो से एलिमिनेट कर दिया जाएगा।

आज के  एपिसोड दर्शकों को कई- नई चीजें देखनी मिली। इसके तहत आज के एपिसोड में बिग बॉस की जगह भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने ली और घरवालों से मजेदार टास्क भी करवाया। इस दौरान घर वालों ने भी मिलजुल कर इस टास्क को पूरा भी किया।

टास्क के तहत लाइव ऑडियंस के वोट के आधार पर इस हफ्ते घर से एलिमिनेट होने वाले सदस्यों के नाम चुने गए। इसके तहत आज नेहा भसीन, जय भानुशाली और विशाल कोटियन जैसे दमदार कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो गए।

वहीं, सदस्यों के बेघर होने की खबर मिलते ही घरवाले भावुक हो उठे। एक तरफ जहां तेजस्वी प्रकाश फूट-फूट कर रोने लगे तो वहीं शमिता शेट्टी भी अपनी दोस्त के बाहर होने से मायूस नजर आईं। इससे पहले मेकर्स ने सिंबा नागपाल को शो से बाहर का रास्ता दिखाया था।

आज  हुए  टास्क के तहत भारती और हर्ष ने घरवालों को बताया की एलिमिनेशन से बचने के लिए बॉटम 5 कंटेस्टेंट्स को एक मौका दिया जाएगा। इस मौके के तहत बॉटम 5 सदस्यों को टॉप 5 सदस्यों को अपनी हरकतों से प्रतिक्रिया देने के लिए उकसाना है।

 

=>
=>
loading...