EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

जॉन अब्राहम ने अपने किस्सों से बिग बी को किया हैरान, जानिए कैसे फट गई थी जॉन की छाती

मुंबईः टीवी का मशहूर गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो में अब तक कई खिलाड़ियों को लाखों करोड़ों रुपये जीतने का मौका मिला है तो वहीं शानदार शुक्रवार में खास मेहमानों के आने से यह शो और भी दिलचस्प बन जाता है। शो में अभी तक हेमा मालिनी, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, फराह खान, राजकुमार राव जैसे कई सितारे आ चुके हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम भी दिव्या खोसला कुमार संग केबीसी में पहुंचे।

जॉन ने सुनाया पुराने दिनों का किस्सा

जॉन और दिव्या फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए केबीसी में पहुंचे थे। इस दौरान जॉन और अमिताभ के बीच काफी दिलचस्प बातें भी हुईं। कुछ मौके पर माहौल भावुक हो गया तो काफी हंसी ठिठोली भी हुई। हालांकि एक वाक्या ऐसा भी हुआ जब जॉन ने अपने कॉलेज के दिनों की एक बात बताकर अमिताभ बच्चन को एक दम हैरान कर दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि जॉन अमिताभ बच्चन को बताया कि कॉलेज के दिनों में उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे और वह ताक्वांडो का अभ्यास किया करते थे। ज्यादा पैसे कमाने के लिए जॉन थाईलैंड गए थे और एक बॉक्सिंग मैच के दौरान एक बॉक्सर ने उनकी छाती पर ऐसा वार किया था कि छाती ही फट गई थी।

जॉन ने कहा कि, ‘कॉलेज में मैं ताक्वांडो करता था। इसके बाद मैं पैसे जमाकर के थाईलैंड गया और ये मुए थाई जो कि मार्शल आर्ट का एक फ्री फार्म होता है उसमें किक बॉक्सिंग करता था। उसमें इनविटेशन राउंड होते थे जिसमें पैसे कमाने के लिए मैं ऐसा करता था’।

इसके बाद जॉन ने शर्ट के बटन खोले और दिखाते हुए कहा कि, ‘एक बॉक्सर ने मुझे चेस्ट पर किक किया और यह पूरा फट गया था। उन्हें ऐसे देखकर अमिताभ बच्चन काफी हैरान रह गए’।इसके अलावा शो में जॉन ने फिल्म ‘धूम’ का एक किस्सा भी साझा किया था, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे।

जॉन अमिताभ से कहते हैं, ‘एक बार ‘धूम’ की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।’जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है।

 

=>
=>
loading...