RegionalTop Newsमुख्य समाचार

दिल्ली में ऑटो चालक ने किया युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पकड़े में जुटी पुलिस

दिल्ली के सरिता विहार इलाके में ऑटो चालक ने अपहरण कर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की। दूसरी घटना में गोविंदपुरी इलाके में ऑटो चालक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने दोनों ही घटनाओं में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि दोनों वारदातों के आरोपियों को शुक्रवार शाम तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। गौरतलब है कि दक्षिण व दक्षिण-पूर्व जिले में 45 दिनों में दुष्कर्म के 13 मामले सामने आ चुके हैं।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार सरिता इलाके में युवती के साथ वारदात 23 नवंबर की रात को हुई है। 22 वर्षीय युवती ने अपने घर जाने के लिए शाहीनबाग मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो लिया। ऑटो चालक युवती को सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ ऑटो में ही दुष्कर्म किया। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की। दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला को सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया।

राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सरिता विहार पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सरिता विहार पुलिस ने मामला दर्जकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी ऑटो चालक की तलाश तेज कर दी है।

किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला गोविंदपुरी थाना इलाके का है। पीड़ित किशोरी अपने सहेली के घर से लौट रही थी। ऑटो चालक ने किशोरी को ऑटो में खींचकर जबरदस्ती बैठा लिया। वह किशोरी को सुनसान जगह पर ले गया और किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी ऑटो चालक की तलाश तेज कर दी है।

 

=>
=>
loading...