GadgetsScience & Tech.Top News

घरेलू कंपनी Inbase ने एक साथ लॉन्च की 4 स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

लखनऊः घरेलू कंपनी इनबेस ने भारतीय बाजार में एक साथ चार नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिनमें अरबन फिट एक्स, अरबन लाईट एम, अरबन लाईफ जेड और अरबन गो शामिल हैं। ये चारों स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ आती हैं। ऐस में पानी, धूल आदि से ये पूरी तरह सुरक्षित हैं। ये हेल्थ एण्ड फिटनेस के कई फीचर्स के साथ आती हैं, जैसे- स्टेप काउंट, SPO2 लेवल ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, कैलोरी बर्न काउंट आदि।

इनबेस की स्मार्टवॉच की खासियतें
इनबेस अरबन फिट एक्सः यह वॉच चार शानदार रंगों – ब्लैक, ग्रे, रोज गोल्ड एवं नेवी ब्लू में उपलब्ध है। शानदार लुक के साथ यह ब्लड ऑक्सीजन लेवल यानि एसपीओ2, हार्ट रेट को मॉनिटर आदि को ट्रैक करती है। जिंक एलॉय से बनी फिट एक्स लाईटवेट और कॉम्पैक्ट है। यह वॉच ब्लूटुथ 5.0, 1.69 इंच की फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है। अरबन फिट एक्स की बैटरी लाइफ को लेकर 8 घंटे के रन टाइम और 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाइम का दावा है।

इनबेस अरबन लाईट एमः अरबन स्मार्टवॉचच सीरीज में लाईट एम सबसे किफायती स्मार्टवॉच है। यह तीन आकर्षक रंगों- ब्लैक, ग्रे और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में उपलब्ध है। यह बेहद लाईटवेट और कॉम्पैक्ट साइज की वॉच है जो हाई-परफॉर्मेंस चिपसेट के साथ आती है। अरबन लाईट एम की बैटरी भी 8 घंटे का रन टाइम और 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाइम देती है। लाईट एम ब्लूटुथ 5.0, 1.4 इंच की फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको वॉकिंग, स्विमिंग, रनिंग, साइक्लिंग, बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल और स्किपिंग आदि जैसे स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

इनबेस अरबन लाईफ जेडः यह वॉच ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और ग्रे कलर्स में उपलब्ध है। इसके साथ ब्लूटुथ कॉलिंग भी मिलती है। यह वॉल एल्यूमीनियम एलॉय से बनी है। यह बिना कॉलिंग के 8 दिनों का बैकअप देती है और कॉलिंग फंक्शन के साथ इसकी बैटरी 3 दिनों तक चलती है और 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाइम है। इसमें भी कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ 5.0 है। यह 1.75 इंच की फुल टच डिस्प्ले के साथ आती है जिसकार रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। लाईट एम की तरह यह 7 स्पोर्ट्स मोड्स जैसे वॉकिंग, स्विमिंग, रनिंग, साइक्लिंग, बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल और स्किपिंग के साथ आती है।

1 साल की वारंटी के साथ इनबेस अरबन फिट एक्स, अरबन लाईट एम, अरबन लाईफ जेड और अरबन गो क्रमशः 1,999 रुपये, 1,899 रुपये, 3,199 रुपये और 3,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। इन्हें कंपनी की वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

 

 

=>
=>
loading...