EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

बाहुबली की आशिकी ने फैंस को बनाया दिवाना, फिल्म ‘राधे श्याम’ का पहला गाना हुआ रिलीज

लखनऊः बाहुबली फेम प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की बहुप्रतिक्षित फिल्म राधे श्याम का इंतजार लोगों को बहुत दिनों से है। फिल्म का पहला गाना आशिकी आ गई… को आज रिलीज किया गया है। गाने के रिलीज होते ही फैंस की तरफ से गाने की खूब सराहना की जा रही हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है और लोग उनका रोमांटिक गाना सुनकर एक बार फिर मदहोश होते हुए दिख रहे हैं।

टी सीरीज के लेबल के तहत रिलीज किए गए इस गाने के लिरिक्स मिथुन ने लिखे हैं। बीते दिनों इसका टीजर भी लॉन्च किया गया था। जिसमे इस गाने को रिलीज करने की तारीख यानी 1 दिसंबर दी गई थी। इस टीजर में अरिजीत सिंह की आवाज में गाने की सिर्फ एक पंक्ति सुनने को मिली थी, जिसके बाद से पूरे गाने के लिए फैंस की बेचैनीं बढ़ गई थी।

यह गाना पूजा और प्रभास की बातचीत के एक अंश से शुरू होता है जिसमें पूजा कहती हैं “अपने आप को रोमियो समझते हो”? इसपर प्रभास जवाब देते हैं कि “उसने प्यार में जान दी थी… मैं उस टाइप का नहीं हूं”।

इसके बाद अरिजीत सिंह की आवाज में गाना शुरू होता है और स्क्रीन पर बारिश के बीच प्रभास और पूजा की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आती है। पूरे गाने में प्रभास और पूजा एक दूसरे के साथ इस कदर रोमांस करते हुए दिखते हैं कि वाकई गाना सुनने वाले के मुंह से निकल जाएगा..कि हमें आशिकी आ गई। हालांकि अंत में फिल्म के क्लाइमैक्स को सस्पेंस रखा गया है।

आशिकी आ गई…
गाना रिलीज होने के बाद से इसे लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ ही मिनट में इसे लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं। फैंस हमेशा की तरह आरिजीत की आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं, पूरी फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक भी अपनी बेचैनी बयां कर रहे हैं। बता दें कि आगामी 14 जनवरी को यह फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

 

=>
=>
loading...