BusinessScience & Tech.Top Newsमुख्य समाचार

जियो के नए प्री-पेड प्लान के साथ मिलेगा 20% का कैशबैक, जियोमार्ट में कर सकेंगे इस्तेमाल

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्री-पेड महंगे किए हैं, लेकिन नए अपडेट के साथ कंपनी ने एक बड़े ऑफर का भी एलान किया है। रिलायंस जियो अपने प्री-पेड प्लान के साथ JioMart कैशबैक ऑफर भी दे रहा है जिसके बारे में अधिकतर लोगों को जानकारी नहीं है। JioMart ऑफर के तहत ग्राहकों को प्री-पेड प्लान के साथ 20% का कैशबैक मिल रहा है। आइए जानते हैं जियो के इस खास ऑफर के बारे में…

किन प्लान के साथ मिल रहा JioMart कैशबैक ऑफर?
JioMart ऑफर जियो के तीन प्लान 719 रुपये, 666 रुपये और 299 के साथ मिल रहा है। यह कैशबैक JioMart अकाउंट में मिलेगा। जियो के 666 रुपये वाले प्लान में हर रोज 1.5GB डाटा मिलता है, जबकि 719 रुपये और 299 रुपये वाले प्लान में हर रोज 2GB डाटा मिलता है। 299 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जबकि अन्य दो प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। सभी प्लान में रोज 100 SMS मिलते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं।

क्या है JioMart कैशबैक ऑफर?
जियोमार्ट का कैशबैक ऑफर नया नहीं है। यह ऑफर लंबे समय से चल रहा है। अब इसे तीन नए प्री-पेड प्लान के साथ भी जारी किया गया है। JioMart कैशबैक ऑफर के तहत उपरोक्त तीनों प्लान के रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 20 फीसदी का कैशबैक मिलेगा जो कि यूजर को उसी नंबर वाले जियोमार्ट अकाउंट में आएगा। इस कैशबैक का इस्तेमाल यूजर्स  JioMart से शॉपिंग में कर सकते हैं।

 

=>
=>
loading...