EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने उड़ाया कैट-विक्की की शादी मजाक, बोले- कुछ भी अलाउड नहीं

मुंबईः बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की चर्चा से पूरा सोशल मीडिया का बाजार गर्म है। हर दिन दोनों की शादी को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। फिर चाहे वो मीडिया कवरेज बंद करने की बात हो या होटल स्टाफ और मेहमानों के मोबाइल न रखने की। इन सब प्रतिबंधों पर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपने नए वीडियो में जबरदस्त मजाक किया है।

वीडियो की शुरुआत में सुगंधा संकेत से पूछती हैं कि क्या वो विक्की-कटरीना की शादी में जाएंगे, तो इस पर संकेत कहते हैं- “बुलाया नहीं तो क्यों जाना?” इस पर सुगंधा मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- “अपने टाइम पे कोविड की वजह से अलाउड नहीं था, पर इन्होंने तो खुद ही अलाउ नहीं किया किसी को।”

इसके बाद प्रतिबंधों को लेकर संकेत कहते हैं- “रोज नई खबर आती है कि ये अलाउड नहीं है, वो अलाउड नहीं है। कल को खबर आएगी विक्की कौशल की शादी में खुद विक्की कौशल अलाउड नहीं है।” वीडियो के अंत में संकेत कहते हैं- “शादी कितनी भी धूमधाम से कर लोग, आगे सब होता वही है।” संकेत के इस मजाक पर सुगंधा उनसे पूछती हैं कि आखिर उनकी बात का मतलब क्या था।

कटरीना और विक्की की शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट की सिक्योरिटी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा देख रहे हैं। शेरा के होते हुए यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। खबरें हैं कि सिक्योरिटी को ड्रोन मार गिराने की भी इजाजत दी गई है। यानी दोनों की शादी में किसी भी मीडिया को फोटोज लेने की इजाजत नहीं मिली है। इतना ही नहीं मेहमानों को फोन ले जाना भी मना है।

विक्की और कटरीना की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस फोर्ट में संपन्न होगी। इस जगह की भव्यता, सुंदरता देखते ही बनती है। शादी के लिए इस होटल को 6 से 11 तारीख तक बुक किया गया है। जबकि इस शादी में आने वाले 120 मेहमान के लिए 45 कमरे बुक कराए गए हैं।

 

=>
=>
loading...