InternationalTop Newsमुख्य समाचार

ब्रिटेनः विश्वविद्यालय की छात्रा को धमकी देने के आरोप में भारतीय मूल के छात्र को सुनाई गई चार महीने की जेल

ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक छात्र को विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया गया है। छात्र पर नर्सिंग की छात्रा ने ये आरोप लगाया था कि वह उसे काफी समय से परेशान कर रहा था और धमकी भी दे रहा था। छात्रा ने इस मामले में कोर्ट से शिकायत की थी, जहां पर कोर्ट ने आरोपी को लड़की का पीछा करने का दोषी पाया। कोर्ट ने आरोपी को चार महीने की जेल भेजने के साथ-साथ दो साल के लिए यूनिवर्सिटी से निलंबित भी कर दिया। 22 साल के आरोपी छात्र साहिल भवनानी को अदालत से फैसला सुनाए जाने के बाद विवि ने भी उसपर पांच साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया है।

पिता के साथ हांगकांग जाएंगा साहिल 

विश्वविद्यालय से निष्कासन के बाद साहिल को हांगकांग जाना पड़ेगा। भवनानी पर ऑक्सफोर्ड ब्रुक्स यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने उसका पीछा करने और परेशान करने का आरोप लगाया था।बचाव पक्ष के वकील रिचर्ड डेविस ने कोर्ट को यह बताया कि साहिल भवनानी अपने पिता के साथ शनिवार को हांगकांग के लिए रवाना हो जाएगा।  वकील डेविस ने कहा कि भवनानी के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विश्वविद्यालय उसे निष्कासित कर रहा है। लड़की ने कोर्ट से शिकायत की थी कि भवनानी ने उसे धमकी देते हुए 100 पेज का पत्र लिखा था।

छात्र ने फोन पर छह मिनट का ऑडियो मैसेज भेजा
अपनी शिकायत में लड़की ने बताया कि उसे इस बात का डर था कि कहीं वह भवनानी के यौन हमले का शिकार न बन जाए। पीड़िता ने आगे बताया कि लड़के ने फोन पर छह मिनट का ऑडियो मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने कहा कि वह मुझे अपनी पत्नी बनाएगा और अपने साथ रखना चाहता है।

 

=>
=>
loading...