Entertainment

खुद को शीशे में देख उसे फेंक देते हैं श्वार्जनेगर

हॉलीवुड, अभिनेता, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर,

 

हॉलीवुड, अभिनेता, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर,

लॉस एंजेलिस,| हॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर का कहना है कि जब कभी वह शीशे में अपना अक्स देखते हैं, शीशे को फेंक देते हैं, क्योंकि उन्हें अपना लुक अच्छा नहीं लगता।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, 69 वर्षीय अभिनेता और पूर्व बॉडीबिल्डिंग चैंपियन का कहना है कि वह हमेशा खुद के आलोचक रहे हैं। जब उनका शरीर सबसे बढ़िया आकार में था, तब भी उन्हें अपने शारीरिक बनावट से शिकायत थी और अब भी उन्हें अपना शारीरिक बनावट पसंद नहीं है।

श्वार्जनेगर ने ‘सिगार एफीसियोनाडो’ पत्रिका को बताया, “जब मैं खुद को शीशे में देखता हूं, तो शीशा फेंक देता हूं। मैं पहले से ही खुद का आलोचक रहा हूं, यहां तक कि जब मैं सबसे बढ़िया शारीरिक बनावट में था तब भी अपना आलोचक था।”

लगातार सात साल चैंपियन के खिताब से नवाजे जाने के बावजूद उन्हें खुद में कमी महसूस होती थी।उन्होंने बताया कि मिस्टर ओलम्पिया और अन्य खिताब जीतने के बावजूद भी उन्हें खुद में कमी नजर आती थी।

हालांकि, अपने व्यक्त्वि से नाखुश श्वार्जनेगर को यह महसूस नहीं होता है कि वह जल्द ही 70 साल के हो जाने वाले हैं। दो दशक पहले उनका जैसा रहन-सहन था वह आज भी कायम है।

श्वार्जनेगर कहते हैं कि उन्हें अपनी बढ़ती उम्र का अहसास नहीं होता है और जैसे 20 साल पहले वह सबकुछ करते थे, वैसा आज भी करते हैं।

=>
=>
loading...