EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक लुक के फैंस हुए दीवाने

लखनऊः बॉलीवुड के खलाड़ी कुमार इस बार की होली को कुछ खास बनाने जा रहे हैं। अक्षय कुमार की नई फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें उनका किरदार और लुक काफी खतरनाक देखने को मिला है। फिल्म में अगर उनके को-स्टार की बात करें, तो अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

साजिद नाडियाडवाला का है जन्मदिन

आज फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला का जन्मदिन है। इसलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, धूम धड़ाका रंग पटाखा, आओ बना लो टोली… इस बार #BachchhanPaandey ला रहे हैं। होली पे गोली !!

ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया। जिसमें खिलाड़ी कुमार जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में जैकलीन और अक्षय रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने शेयर किया था फिल्म का पोस्टर

इससे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा था ‘ दो अलग लोग, एक जमीन तो दूसरा आसमान जब यह एक हो जाए तो होगा क्या ?’ वहीं अक्षय ने गुरुवार को भी कृति सैनन के साथ एक धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था। जिसमें कृति उनके साथ बाइक पर नजर आ रही हैं। उसमें अक्षय ने लिखा कि बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पे गोली।पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में वो कई शेड्स के कैरेक्टर कर रहे हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म में अक्षय कुमार गुंडे की भूमिका में है। वहीं कृति सेनन एक फिल्म निर्माता हैं, जो बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती है। इसलिए वे दोस्त अरशद वारसी का मदद के लिए कहती हैं। अरशद उन्हें गुंडे पर फिल्म बनाने से मना करते हैं। वे कृति से कहते हैं कि ‘रावण है वो जिसका दिल और आंख दोनों पत्थर का है। ट्रेलर में अक्षय के डायलॉग ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं’ ने उनके खतरनाक लुक को और दमदार बना दिया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी गुरुजी की भूमिका में हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस बच्चन पांडे की प्रेमिका सोफी के किरदार में हैं, जिसे बच्चन पांडे ने मार दिया है।
=>
=>
loading...