CrimeRegionalTop Newsमुख्य समाचार

मजाक ने ले ली भाई की जान, बहन ने देख एकलौते भाई की मौत का लाइव वीडियो

रायपुर/जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पांच बहनों में एक लौते भाई ने बहन को वीडियो कॉल करके मजाक- मजाक में आत्महत्या ही कर ली। दरअसल, रात 11 बजे भाई ने अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और उससे बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। ये बात सुनकर बहन के होश उड़ गए और उसने अपने भाई से ऐसा कुछ ना करने की बात कही।

बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने बहन से कहा कि वो मजाक कर रहा है। इसके बाद भाई ने कहा कि सुसाइड कैसे करते हैं ये देखो, और फिर उसने  पंखे से लगे फंदे को खुद के गले में लटका दिया। इसी बीच अचानक से वो कुर्सी खिसक कई जिस पर वह खड़ा था । ये सब देख रही बहन ने त्तकाल अपने पडोसियों को कॉल करके इस घटना की सूचना दी लेकिन जब तक पड़ोसी दीवार फांद कर उसके घर पहुंचते तब तक उस युवक की जान जा चुकी है।

जानकारी के अनुसार, जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर वार्ड क्रमांक -11 में रिजवान खान की मौत फांसी के फंदे पर लटकने के कारण हो गई है। घटना बीते बुधवार-गुरुवार की रात के बीच की है। युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था. घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार की रात 9 बजे रिजवान ने अपने पिता समेत परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर ड्रॉप किया था, वे रायपुर के लिए रवाना हुए थे।

इधर बेटे की मौत की खबर के बाद परिवार के लोग आधे रास्ते ही वापस जशुपर के लिए लौट गए। बीते गुरुवार को पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए वापस परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में रिजवान से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। घटना की चश्मदीद गवाह उसकी बहन है, जो वीडियो कॉल पर उसकी मौत होते देखी है।

 

=>
=>
loading...