Top NewsUttar Pradesh

यूपी में शांतिपूर्वक मतदान जारी, समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से की ये शिकायत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का मतदान जारी है। इस चरण में कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर है। इस बीच समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि उन्नाव जिले की मोहान विधानसभा 164 बूथ नंबर 53, 54, 55 पर गांव के प्रधान वोट डालने में मतदाताओं को परेशान कर रहे हैं। चुनाव आयोग और जिला प्रशासन कृपया संज्ञान लेकर निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराना सुनिश्चित करे। वहीं, लखनऊ जिले की लखनऊ मध्य विधानसभा 174 के बूथ संख्या 53 पर मतदान बाधित हुआ है।

सपा ने ट्वीट कर कहा कि पीलीभीत जिले के 129 पूरनपुर विधानसभा के बूथ नंबर 311 पर लाइट की व्यवस्था नहीं होने से ईवीएम मशीन पर कुछ भी नहीं दिख रहा है। चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान ले। लाइट की व्यवस्था कर सुचारू मतदान सुनिश्चित करे। वहीं, लखनऊ जिले की मलिहाबाद विधानसभा 168 के बूथ नंबर 192 पर ईवीएम खराब होने से मतदान बाधित है। चुनाव आयोग संज्ञान लेकर शीघ्र कार्रवाई कर निष्पक्ष एवं सुचारु मतदान सुनिश्चित करे।

यूपी के अपर मुख्यम गृहसचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि तीन चरणों में शांति पूर्वक मतदान हुआ है। इस चरण में ऐसे ही मतदान हो रहा है। उन्होंने कहा कि सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग होना चाहिए। शुरूआती दौर पर कुछ ईवीएम मशीनों की खराबी की शिकायत मिली थी। जिन्हें ठीक करा लिया गया है। लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी को अपने मतों का प्रयोग करना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH