EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

कंगना रणौत के नए शो लॉकअप में पूनम पांडे ने खोल अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज, जानिए पूरी खबर

लखनऊः अश्लील वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे इन दिनों कंगना रणौत के नए शो लॉकअप का हिस्सा हैं। इस शो में जाने के बाद से पूनम अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर रही हैं। बीते दिनों पूनम ने बताया था कि कैसे उनके पति ने सुहागरात पर ही उनसे मारपीट की जिसकी वजह से उनके ब्रेन हेमरेज हो गया था। अब पूनम ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो उन्हें ट्रोल करते हैं।
कंगना के इस शो में पूनम अंजलि अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात करती नजर आईं। जिसमें उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा जो उनकी वीडियो पर ट्रोल करते हैं। इतना ही नहीं पूनम ने यह भी कहा कि वह जल्द ही देश से बाहर यूएस शिप्ट हो जाएंगी। इसी बातचीत में तहसीन पूनम से कहते हैं लोग आपकी वीडियो पहले देखते हैं, और फिर आपके बारे में ही बुरा कहते हैं, इसपर पूनम कहती हैं, मैं आपसे सहमत हूं, 60 मिलियन इंप्रेशन्स, 200 मिलियन हर महीने यूं ही नहीं आते हैं!
पूनम आगे कहती हैं, ये वो लोग हैं जो रात में मेरी वीडियो देखते हैं और फिर सुबह उठकर ट्रोलिंग शुरू कर देते हैं, मेरे खिलाफ कमेंट करना शुरू कर देते हैं।  मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म आखिर है कौन? वो या मैं, रात में वीडियो देखने के बाद इन्हें सुबह शर्म आती है।’
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए पूनम कहती हैं, ये लोग और कोई नहीं बल्कि चार पांच औरतों का झुंड है जो खाली बैठकर दूसरी औरतों की बुराई करती हैं। उनको हमेशा मेरे बारे में फिक्र रहती कि मैं शादी करूंगी या नहीं? मैं क्या कपड़े पहनती हूं? क्या मैं कभी बच्चे को जन्म दूंगी? मैं उन सबको बताना चाहती हूं कि ये मेरी जिम्मेदारी है और इसे मुझे ही हैंडल करने दीजिए।
हाल ही में, एक साक्षात्कार के दौरान, पूनम ने कहा कि वह इस रियलिटी शो के माध्यम से अपना असली पक्ष प्रकट करना चाहती हैं। पूनम कहती हैं “मुझे पता है कि मैं फेमस हुई, कभी-कभी गलत कारणों से भी, लेकिन मैं उस पर सवार नहीं हो सकती। मैं भी एक इंसान हूं, जिसमें भावनाएं हैं और सिर्फ विवाद नहीं”।
=>
=>
loading...