CrimeRegionalTop NewsUttarakhandमुख्य समाचार

एक युवक ने अपने ही दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए प्रेम संबंध, पता चलने पर दोस्त ने किया युवक का कत्ल

इटावाः उत्तर प्रदेश में एक युवक को अपने दोस्त की प्रेमिका से नजदीकी बढ़ाना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी हत्या कर दी गई। उत्तर प्रदेश के इटावा में हुए इस सनसनीखेज वारदात में सिरफिरे युवक ने अपने दोस्त को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने दोस्ती के नाम पर दगाबाजी उसकी प्रेमिका से नजदीकी बढ़ाई। प्रेमिका से दूर रहने की हिदायत देने के बाद भी जब दोस्त नहीं माना तो आरोपी ने गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी।

दरअसल, हत्या की यह वारदात इटावा के सिविल लाइन इलाके में लाइन सफारी के सामने हुई। इस केस में लव ट्रायंगल (प्रेम त्रिकोण) का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने गहनता से जांच की और इस हत्याकांड के आरेपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने शुक्रवार को दी।

पुलिस ने उस सिरफिरे प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने अपने दोस्त को तमंचे से तीन गोलियां मारीं।  इस मामले में तीन लोग पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। बता दें कि 24 फरवरी को लाइन सफारी के पास ग्वालियर रोड पर मारे गए लड़के का शव मिला था। मरने वाले की पहचान फैज उर्फ आसिफ के तौर में हुई है। मृतक इटावा के इस्लामिया इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ता था।

बताया जा रहा है कि आरोपी की गर्लफ्रेंड की उसके दोस्त फैज से दोस्ती हो गई थी, बस यही बात उसे नागवार गुजरी। आरोपी ने कई बार अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर फैज से बात की और उसे दूर रहने की हिदायत दी। धीरे-धीरे दोनों के बीच तनाव काफी बढ़ गया। इसके बाद आरोपी ने फैज से बदला लेने के लिए उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

24 फरवरी को मृतक के पिता सलीम ने थाना सिविल लाइन पर तहरीर देकर उमर, असद, विरासत अली, फरद उर्फ मुन्ना, अल्फेश, इरशाद, फरदीन, जीशान, रिजवान और खादिम पर मुकदमा दर्ज कराया। इसमें पुरानी रंजिश के चलते हत्या का मामला बतया गया था। मगर पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने सारा सच कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि मृतक फैज वारसी उर्फ आसिफ उसका मित्र था। मृतक फैज वारसी ने उसकी महिला मित्र के साथ प्रेम संबंध बना लिये थे, इसी का बदला लेने के लिए उसने योजनाबद्ध तरीके से षडयंत्र रचकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 23 फरवरी को लाइन सफारी के पास फैज वारसी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए हैं।

 

=>
=>
loading...