Entertainment

रैपर बादशाह और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाई ‘तबाही’, सोशल मीडिया पर छाया

लखनऊः बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह अपने सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उनके गाने हर पार्टी की शान रहते है। अब उनका नया गना ‘तबाही’ रिलीज हुआ है। इस गाने में तबाही मचाने में उनका साथ तमन्ना भाटिया दे रही हैं। इंटरनेट पर यह गाना रिलीज होन के चंद घंटों में ही छा गया।
साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाना की वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बादशाह से साथ पर उनके गाने डांस करती नजर आ रही हैं। तमन्ना ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि चलो थोड़ी ‘तबाही’ मचाते हैं। बादशाह के यूट्यूब चैनल आउट नाओ एवरीवेयर पर तबाही गाने का वीडियो देखें और पसंद करें। इसे अपने पसंदीदा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सुनें। इसके बाद तमन्ना ने बदशाह और अपना एक फोटो पोस्ट किया और लिखा कि हमने तबाही मचा दी।

इस गाने में तमन्ना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक लूक में तमन्ना ने ब्रालेट के साथ प्लाजो पैंट पहनी है, तो एक लूक में वह क्रॉप टॉप और सिल्वर शाइनी पैंट पहने नजर आ रही हैं। वहीं, एक लूक मे उन्होंने गोल्डन कलर का आउटफिट पहना है।
बता दें कि बदशाह का कोई भी गाना आता है तो वह ट्रेंड जरूर कर जाता है। तबाही से पहले बादशाह का गाना जुगनू रिलीज हुआ था। इस गाने ने इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे।
=>
=>
loading...