Nationalमुख्य समाचार

महाविजय के बाद पीएम मोदी का मिशन गुजरात शुरू, रोड शो में 4 लाख लोग हुए शामिल

अहमदाबाद: चार राज्यों में बीजेपी की बड़ी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर शुक्रवार को गुजरात में हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट से रोड शो  के बाद पीएम मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं। रोड शो में करीब 4 लाख लोग शामिल हुए। पीएम मोदी बीजेपी दफ्तर में सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे।

रोड शो के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचे पीएम
रोड शो के बाद पीएम मोदी का काफिला गांधीनगर स्थित बीजेपी मुख्यालय कमलम पहुंच गया है।पीएम मोदी बीजेपी दफ्तर में सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बातचीत करेंगे।

पीएम मोदी पर बरसाए गए फूल
रोड शो के दौरान लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए। चार राज्यों में मिली भारी जीत के बाद पीएम मोदी के इस रोड शो में लाखों लोग जुटे थे। इस साल के आखिर में गुजरात में भी विधानसभा चुनाव है जिसके लिए प्रदेश में तैयारियां शुरू हो गई हैं।

स्कूली बच्चों ने पेश किए कार्यक्रम
पीएम मोदी के रोड शो के दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग की गई है जहां से पीएम लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। रोड शो में लोग भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं जगह-जगह देशभक्ति के गीत बज रहे हैं।

 रोड शो में मोदी-मोदी के नारे
पीएम मोदी के रोड शो में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जबर्दस्त उत्साह है। जहां-जहां से पीएम मोदी का काफिला निकल रहा है वहां-वहां लोग मोदी के नारे लगा रहे हैं। पीएम मोदी ने यूपी समेत चार राज्यों में मिली जीत के बाद रोड शो में मौजूद लोगों को विक्ट्री साइन दिखाया।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पीएम मोदी वहां से कमलम (गांधीनगर स्थित बीजेपी मुख्यालय) तक एक रोड शो कर रहे हैं। इस रोड शो के रास्ते में चार लाख लोग उनका स्वागत कर रहे हैं। इसमें विभिन्न एनजीओ, संगठन, बीजेपी वर्कर और मोदी समर्थक रोड के दौरान पूर्व निर्धारित स्थानों पर मौजूद हैं।

मारु ग्राम, मारु गुजरात को संबोधित करेंगे

कमलम में पीएम मोदी बीजेपी के सांसदों, विधायकों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों से बात करेंगे। इसके बाद वह जीएमडीसी मैदान में महा पंचायत सम्मेलन-मारु ग्राम, मारु गुजरात को संबोधित करेंगे। इसमें तालुक और जिला पंचायत के सदस्यों व नगर निगम पार्षदों समेत 1.38 लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधि भाग लेंगे।

दीक्षांत समारोह में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे

12 मार्च की सुबह पीएम मोदी राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी शनिवार शाम को खेल महाकुंभ कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। इसमें 47 लाख से अधिक लोगों ने रजिस्टर कराया है।

=>
=>
loading...