Entertainment

डिजिटल शुरुआत करने जा रहे युधिष्ठिर उर्स

युधिष्ठिर उर्स, जॉकी, एकता कपूरYudi Urs

 

युधिष्ठिर उर्स, जॉकी, एकता कपूर
Yudi Urs

मुंबई| युदी के रूप में लोकप्रिय वीडियो जॉकी और अभिनेता युधिष्ठिर उर्स वेब सीरीज ‘वन्स अपॉन अ नाइट, वेन दे मेट’ के जरिए डिजिटल मंच पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह एकता कपूर के प्रीमियर डिजिटल एप एएलटी बालाजी पर प्रदर्शित होगा। युधिष्ठिर कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी को सुनकर वह उत्साहित हो गए।

अभिनेता ने अपने बयान में कहा, “एकता की कहानी कहने की शैली काफी डायनेमिक (गतिशील) और बोल्ड है। एक ऐसे शख्स की भूमिका को निभाना जिसका साथी कि सी दूसरे के प्यार में पड़ जाता है बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन यह रोमांचक भी है।” युधिष्ठिर ने बताया कि अदिति के साथ काम करने में उन्हें सहजता महसूस हुई।

इस सीरीज में अदिति की शादी युधिष्ठिर से हुई है, लेकिन वह दूसरे शख्स के प्यार में पड़ जाती हैं और उन्हें अहसास होता है कि पति के साथ उनकी खुशी दिखावा और मिथक है। ‘वन्स अपॉन अ नाइट, वेन दे मेट’ में समीर सोनी और दीपानिता शर्मा भी हैं।

एकता 2017 में अपना डिजिटल एप लांच कर रही हैं। निर्माता ने भारतीय सेना पर बनने वाली एक वेब सीरीज के लिए अभिनेत्री निम्रत कौर को भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया है।

=>
=>
loading...