cricketSportsमुख्य समाचार

आज दिल्ली के साथ भिड़ती नजर आएगी लखनऊ सुपरजाएंट्स, जानिए फ्री में कैसे देख मैच

लखनऊः आईपीएल 2022 में दिल्ली की टीम अपना तीसरा मैच लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ खेलेगी। ये दोनों टीमें आईपीएल में पहली बार आमने-सामने होंगी। इस सीजन में दिल्ली ने दो मैच खेले हैं। एक में उसे जीत मिली है, जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं लखनऊ तीन में से दो मैच जीत चुकी है। इस मैच में दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर और एनरिक नोर्तजे वापसी कर रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के वापस आने से दिल्ली की टीम मजबूत होगी। लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस वापसी कर सकते हैं। उनके खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है।

लखनऊ के बल्लेबाजों ने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी वजह से यह टीम पहला मैच हारने के बाद लगातार दो जीत दर्ज कर चुकी है। वहीं दिल्ली की बात करें तो टीम की बल्लेबाजी ही सबसे बड़ी कमजोरी रही है। अब वॉर्नर के वापस आने से दिल्ली की बल्लेबाजी थोड़ी मजबूत हुई है। आइए जानते हैं इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकॉस्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब होगा दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच मुकाबला? 
दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच मुकाबला सात अप्रैल यानी गुरुवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच मैच?
दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स का मुकाबला?
दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाएंट्स के मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम के सात बजे होगा, जबकि पहली गेंद साढ़े सात बजे फेंकी जाएगी।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होंगा मैच?
आईपीएल के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए इस मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं।

फ्री में कैसे देख सकते हैं मुकाबला?
यह मुकाबला जियो टीवी और एयरटेल टीवी के जरिए मुफ्त में भी देखा जा सकता है। अगर आपके पास जियो की सिम है तो आप जियो टीवी में यह मैच मुफ्त में देख सकते हैं। वहीं एयरटेल की सिम होने पर एयरटेल टीवी में यह मुकाबला देखा जा सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11
पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मंदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजूर रहमान, कुलदीप यादव, एनरिच नोर्त्जे।

लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग-11
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, एंड्रयू टाय।

=>
=>
loading...