Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

एडीजी प्रशांत कुमार का बड़ा बयान, बोले- महत्वपूर्ण त्योहारों की मॉनिटरिंग शासन के शीर्ष स्तर से होती है

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार की लगातार दूसरी बार सत्ता में काबिज होने के बाद से ही राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार के कारणों और अपराधियों के खिलाफ नई एवं सफल नीति बनानी पर काफी तेजी से काम किए जा रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) प्रशांत कुमार ने त्योहारों पर मॉनिटरिंग को लेकर नया बयान जारी किया है।

एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा है कि किसी भी वर्ग समूह के महत्वपूर्ण त्योहारों की मॉनिटरिंग प्रशासन के शीर्ष स्तर पर होती है। साथ ही उन्होंने परंपराओं से हटकर कोई नया परमिट शुरू नहीं किया जा रहा इसको लेकर भी जनता को आश्वस्त किया है। त्योहारों पर मॉनिटरिंग के बारे में विस्तार से बताते हुए एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि कार्यक्रम से संबंधित लोगों से कई स्तर पर बैठकर की जाती है। यह बैठ के चौकी से लेकर जिले, रेंज, और जोन के स्तर पर होती है।

इस बैठक में पर्याप्त संख्या में पुलिस, पीएसी, केंद्रीय बल को लगाया जाता है। यह सुनिश्चित किया जाता है किसी प्रकार का कोई विवाद ना हो। शासन के शीर्ष अधिकारी खुद इन सभी इंतजामों की समीक्षा करते हैं। और समय रहते हैं सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाता है।

=>
=>
loading...