BusinessScience & Tech.

वाट्सएप का नया अपडेट है काफी मजेदार, चैटिंग का एक्सपीरिएंस होगा और बेहतर

नई दिल्ली। वाट्सएप अपने यूजर्स को अच्छा एक्सपेरिएंस देने के लिए समय-समय पर एप में बदलाव करता रहता है। अब वाट्सएप एक नया अपडेट लेकर आया है। व्हाट्सऐप ने घोषणा करते हुए कहा है कि, वह एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी पसंद के किसी भी इमोजी के साथ संदेशों पर रिएक्शन दे सकेंगे। इस समय प्लेटफॉर्म कई उपयोगकर्ताओं को सीमित संख्या में केवल छह इमोजी के साथ प्रतिक्रिया करने की क्षमता देता है।

मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोमवार देर रात एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, “हम व्हाट्सऐप पर प्रतिक्रिया के रूप में किसी भी इमोजी का उपयोग करने की क्षमता शुरू कर रहे हैं.” जुकरबर्ग ने कुछ इमोजी जैसे रोबोट, फ्रेंच फ्राइज, समुद्र में सर्फिंग जैसी इमोजी का भी जिक्र किया. इसके अलावा व्हाट्सऐप एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा है जो आईओएस यूजर्स को अपने ऑनलाइन स्टेटस को हर किसी से छिपाने की सुविधा देगा. अभी तक, उपयोगकर्ता अपनी अंतिम बार देखी गई जानकारी को संपर्को, कुछ लोगों या किसी को भी प्रदर्शित करना चुन सकते हैं।

व्हाट्सऐप यह नया प्राइवेसी फीचर उसी समय विकसित किया जा रहा है जब व्हाट्सएप एक और महत्वपूर्ण कार्य एक संदेश को एडिट करने की क्षमता भी तैयार कर रहा है। साथ ही हाल के दिनों में, व्हाट्सऐप ने ग्रुप वॉयस कॉल के लिए कई सुविधाएं जारी की हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH