BusinessScience & Tech.

ट्विटर डील तोड़ने से पहले एलन मस्क ने पराग अग्रवाल को भेजा था धमकी भरा मैसेज

नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर की खरीदने वाली डील तोड़ने से पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को एक धमकी भरा मैसेज भेजा था। ये मैसेज 28 जून को भेजा गया था।

इस मैसेज में एलन मस्क ने कहा कि उनकी कंपनी के वकील परेशानी खड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि मस्क ने पराग को ये मैसेज तब भेजा था जब ट्विटर के वकीलों ने उन वित्तीय जानकारियों की मांग की थी जिनसे ट्विटर का अधिग्रहण किया जाना था। ये जानकारी ट्विटर की तरफ से मस्क के खिलाफ दाखिल केस में दी गई है।

एलन मस्क ने पराग को ये मैसेज तब भेजा जब उनसे वित्तीय जानकारी मांगी गई। 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे से पीछे हटने का फैसला करने के बाद कुछ दिनों पहले ट्विटर ने मस्क पर मुकदमा दायर किया था। द वर्ज के अनुसार, मस्क पर आरोप लगाते हुए मंगलवार को डेलावेयर के कोर्ट ऑफ चांसरी में मुकदमा दायर किया गया था। “ट्विटर ने मुकदमे में कहा कि मस्क कंपनी को पूर्व घोषित शर्तों पर खरीदने के लिए बाध्य हैं। मस्क ने इस महीने की शुरुआत में मस्क की टीम द्वारा ट्विटर को भेजे गए एक पत्र में 44 बिलियन अमरीकी डालर के ट्विटर खरीद सौदे को समाप्त करने की घोषणा की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH