City NewsUttar Pradeshलखनऊ

लखनऊ के चिनहट इलाके में अनोखी चोरी, ट्रक में भरकर 17 लाख की चॉकलेट ले उड़े चोर

लखनऊ। लखनऊ के चिनहट इलाके में चोरों ने एक गोदाम में रखी 17 लाख रु की चॉकलेट पर हाथ साफ़ कर दिए। चोर बाकायदा चॉकलेट चुराने के लिए गोदाम के बाहर ट्रक लेकर पहुंचे थे। गोदाम का ताला तोड़कर उन्होंने आराम से चॉकलेट ट्रक में भरी और वहां से आराम से चले गए। इतना ही नहीं वो दुकान में सीसीटीवी का डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी ले गए। फिलहाल गोदाम के मालिक के मालिक ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है।

व्यवसायी राजेंद्र सिंह सिद्धू एक मल्टीनेशनल चॉकलेट ब्रांड के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। सिद्धू ने पुलिस को बताया कि उनके गोदाम से 17 लाख रुपये की चॉकलेट वाले कम से कम 150 कार्टन और बिस्कुट के कुछ डिब्बे चोरी हो गए। पुलिस में दर्ज एफआईआर में सिद्धू ने कहा कि वह हाल ही में चिनहट में अपने पुराने घर से गोमती नगर के विभूति खंड के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हुआ है।

उन्होंने कहा कि वह पुराने घर का इस्तेमाल गोदाम के तौर पर चॉकलेट बांटने के लिए कर रहे थे। मंगलवार को उनके पास चिनहट में एक पड़ोसी का फोन आया, जिसने उन्हें सूचित किया कि उनके घर का दरवाजा टूटा हुआ है। जब वह घर पहुंचे तो देखा कि पूरा गोदाम खाली था। चोर अपने साथ सीसीटीवी का डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी ले गए। पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने रात में ट्रक की आवाज सुनी थी जो गोदाम के बाहर खड़ा था। उन्हें लगा कि सिद्धू खुद सामान शिफ्ट करवाने आए हैं। इसके बाद पड़ोसी वापस घरों में जाकर सो गए। उधर पुलिस ने गोदाम मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH