NationalTop News

गरीब और मिडिल क्लास के खिलाफ नोटबंदीः राहुल

राहुल गांधी, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला, नोटबंदी, गरीबों किसानों और मिडिल क्लास के खिलाफ, पीएम नरेंद्र मोदीrahul gandhi in himachal pradesh
राहुल गांधी, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला, नोटबंदी, गरीबों किसानों और मिडिल क्लास के खिलाफ, पीएम नरेंद्र मोदी
rahul gandhi in himachal pradesh

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक रैली को संबोधित करते हुए क‍हा कि नोटबंदी गरीबों, किसानों और मिडिल क्लास के खिलाफ है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हिन्दुस्तान को बांटने का आरोप लगाया।

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने देश को दो भागों में बांट दिया, एक तरफ एक फीसदी अमीर लोग और दूसरे ओर मिडिल क्लास, गरीब लोग।

उन्होंने कहा कि नोट का कोई रंग नहीं होता है। एक तरफ ईमानदार और दूसरी तरफ बेईमान लोग हैं। अगर नोट बेईमान के हाथ गया तो वो जादू से काला हो जाता है।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आपने हिमाचल प्रदेश की हैट (HAT) उतार दी। नोटबंदी ने हार्टिकल्चर, एग्रीकल्चर और टूरिज्म को जबरदस्त चोट पहुंचाई है।

राहुल ने कहा कि देश में केवल 6 फीसदी काला धन नकद में है और 94 फीसदी रियल इस्टेट, सोना और विदेशी बैंकों में है। उन्होंने कहा कि वह मोदी जी से पूछना चाहते हैं कि आपने स्विस बैंक की दी हुई लिस्ट संसद में क्यों नहीं रखी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में गरीब लोग लाइन में लगे हुए थे। भाजपा ने उनको तीन रुपये का लड्डू खिलाया और विजय माल्या को 1200 करोड़ का लड्डू खिलाया। उन्होंने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आपने शिमला, धर्मशाला जैसे इन शहरों के रीढ़ की हड्डी तोड़ दी।

=>
=>
loading...