Sports

बाबर आजम में वो बात नहीं जो अकेले दम पर मैच जिता पाएं : पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी

Asia Cup 2022 : एशिया कप टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त यानी शनिवार को हो चुका है और इधर भारत बनाम पाकिस्तान के महामुकाबले की चर्चा जुबां जुबां पर है। दुनिया भर के क्रिकेट फैंस कल रविवार को होने वाले इस महा मुकाबला के इंतजार में हैं, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

आकिब जावेद का चौंकाने वाला बयान :

रविवार को होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम में शाहीन शाह अफरीदी का ना होना पहले से ही पाकिस्तान की टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ था लेकिन इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

दरअसल पाकिस्तान के खूंखार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की इंजरी होने से वह Asia Cup 2022 टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए हैं, जिसके चलते सबके मन में यही सवाल है कि आखिरकार पाकिस्तान का मैच विनर अब कौन होगा? इसी चर्चा को लेकर जब आकिब जावेद से यह सवाल किया गया तो उन्होंने अपने बयान में कहा कि, ‘बाबर आजम आपको वो प्लेटफॉर्म दे सकते हैं लेकिन कभी ऐसा नहीं होगा कि अकेले दम पर मैच जिता दें।

जानें और क्या कहा आकिब जावेद ने :

इसके अलावा पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान आकिब जावेद ने ये भी कहा की, मैच जिताने के मामले में बाबर आजम का रेशियो काफी कम है, उनका जो भी स्ट्राइक रेट है उससे विरोधी टीमों को कम खतरा होता है। जिसके लिए उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद रिजवान को आक्रामक बल्लेबाजी करने की जरूरत है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH