NationalTop News

कांग्रेस ने नितिन गडकरी को अपनी पार्टी में शामिल होने का दिया ऑफर, कहा- उन्हें पूरा समर्थन रहेगा

नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अपनी पार्टी में आने का ऑफर दिया है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि ‘बीजेपी में नितिन गडकरी नाराज चल रहे हैं तथा वहां जो स्थिति हैं, वो ठीक नहीं हैं। हम उन्हें भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने का आमंत्रण देते हैं। वे हमारे साथ आएं। हम उनका समर्थन करेंगे।‘ पटोले ने ये भी कहा कि वे जल्दी ही गडकरी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि नितिन गडकरी भी महाराष्ट्र से आते हैं।

कांग्रेस के महाराष्ट्र के अध्यक्ष नाना पटोले ने मीडिया चर्चा में कहा कि कांग्रेस एक डेमोक्रेटिक पार्टी है। इसमें किसी भी पदाधिकारी को अपनी बात बोलने का पूरा हक होता है। लेकिन बीजेपी में ऐसा कुछ नहीं है। पटोले ने कहा कि जिस तरह से हाल ही में नितिन गडकरी का पार्टी में जो हाल चल रहा है, वह ठीक नहीं नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं। आइए हमारे साथ। हम आपका समर्थन करने के लिए तैयार हैं। जिस प्रकार से केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वाले पर ईडी और सीबीआई लगाई जाती है, वह हमारे पास नहीं है।

आगे उन्होंने कहा. इस सिलसिले में हम नितिन गडकरी से बात करने वाले हैं। हम नितिन गडकरी से मिलेंगे तथा उन्हें हम कांग्रेस में आने का आमंत्रण देंगे। नाना पटोले ने कहा कि यदि नितिन गडकरी कांग्रेस में आते हैं तो हम उन्हें पूरी तरह सपोर्ट करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH