City NewsUttar Pradesh

बीएड क्लास रूम में यूनिवर्सिटी कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

लखनऊ। यूपी के गोरखपुर में दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है। शव बीएड विभाग के क्लास रूम में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है। अन्य कर्मचारियों ने जब शव को रूम ने लटकते हुए देखा तो पुलिस को इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बॉडी को उतारा और पोस्टमार्टर्म के लिए अस्पताल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र स्थित पिपरपाती निवासी 56 वर्षीय विभूती प्रसाद डीडीयू जीयू में फोर्थ क्लास कर्मचारी थे। पुलिस को विभूति के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखाः था। ‘मैं सुसाइड नोट इसलिए लिख रहा हूं ताकि लोगों को पता चले कि मैं फांसी क्यों लगा रहा हूं। मेरी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है, मैं दो साल से पेट के रोग से परेशान हूं। मेरे पेट में कैंसर हो गया है। काफी दर्द रहता है इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

विभूति प्रसाद के दो बच्चो बच्चे हैं। बच्चो ने बताया कि पिता कुछ दिनों से काफी परेशान रहने लगे थे, लेकिन वो कुछ शेयर नहीं करते थे। हमें भी यकीन नहीं हो रहा की पिता जी ऐसा कदम उठा लेंगे। फिलहाल पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीडीयू विश्वविद्यालय के स्टाफ और विभूति प्रसाद के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH