EntertainmentUttar Pradesh

यूपी: बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ हुई 3.25 करोड़ रुपये की ठगी, केस दर्ज

गोरखपुर। बीजेपी सांसद व अभिनेता रवि किशन ने गोरखपुर के कैंट थाने में खुद के साथ हुई ठगी कि शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि मुंबई के एक व्यापारी ने उनसे 3.25 करोड़ रुपये ठग लिए हैं और पैसे वापस मांगने पर वह रुपये लौटने में आनाकानी कर रहा है।

दरअसल, सांसद ने साल 2012 में ईस्ट मुंबई के कमला पाली बिल्डर में रहने वाले जैन जितेंद्र रमेश को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे। इसके बाद पैसे वापस मांगने पर जितेंद्र जैन ने 34-34 लाख के 12 चेक रवि किशन को दिए। बता दें कि चेक मुंबई के विले पार्ले, पीएम रोड स्थित टीजेएचडी सहकारी बैंक लिमिटेड के थे।

रवि किशन ने दिसंबर 2021 में 34 लाख रुपये का चेक भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड स्थित शाखा में जमा कर दिया। लेकिन 16 फरवरी 2022 को बैंक के अधिकारियों ने पत्र लिखकर बताया कि जिस खाते का चेक दिया गया है उसमें रुपये नहीं हैं और चेक बाउंस हो गया।

रवि किशन ने अपनी तहरीर में कहा कि उन्होंने चेक बाउंस होने पर जितेंद्र से बात की लेकिन वो फरवरी से ही पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। वह रुपये न देकर मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न कर रहा था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ पैसे हड़पने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH