Uttar Pradesh

यूपी: युवक के पेट से निकले 63 स्टील के चम्मच, पेट दर्द की शिकायत पर पहुंचा था अस्पताल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक के पेट में दर्द होने की शिकायत पर डॉक्टरों ने उसके पेट का ऑपरेशन किया। लेकिन ऑपरेशन के बाद उसके पेट से कुछ ऐसा निकला जिसने पूरे अस्पताल को चौंका दिया। उसके पेट से 63 स्टील के चम्मच निकले जोकि उसे एक नशा मुक्ति केंद्र में खिलाए गए थे।

जानकारी के मुताबिक, युवक मंसूरपुर क्षेत्र के बोपाड़ा गांव का रहने वाला है। उसका नाम विजय चौहान (35) है। उसे नशे की लत के चलते परिजनों ने शामली में कैराना रोड स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। पांच महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती रहने के बाद जब वो वापस घर लौटा तब पेट दर्द की शिकायत करने लगा। इतना ही नहीं उसने अपने परिजनों को ये भी बताया कि उसे नशा मुक्ति केंद्र में रोजाना जबरन चम्मच खिलाई जाती थी लेकिन उन्होंने विजय की इस बात को हलके में ले लिया।

परिजनों ने विजय को पहले मेरठ में दिखाया लेकिन वहां कुछ बात नहीं बनी। जिसके बाद उन्होंने उसको शहर के भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल में दिखाया जहां डॉक्टरों ने टेस्ट किया और विजय के पेट में किसी वस्तु के होने का पता चला। फिर परिवार की रजामंदी के बाद उन्होंने उसके पेट का ऑपरेशन किया जिसके बाद उसके पेट से 63 स्टील के चम्मच निकले। हैरानी की बात ये है कि चम्मचों का अगला हिस्सा गायब था।

परिजनों का आरोप है कि शामली के नशा मुक्ति केंद्र में विजय को बंदूक की नोक पर चम्मच खिलाई जाती थी। वहीं चम्मच खाने का विरोध करने पर उसे पीटा भी जाता था। परिजनों ने केंद्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल विजय आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है। सीएमओ डॉ. महावीर सिंह फौजदार ने कहा है कि मामला निजी अस्पताल का है और इसकी जांच की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH