Uncategorized

फ्लाइट छोड़ना पड़ा महंगा, वेस्टइंडीज की वर्ल्ड कप टी 20 टीम से बाहर हुए शिमरॉन हेटमायर

सेंट जोंस (एंटीगा)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर वेस्टइंडीज की टी20 विश्व कप टीम से बाहर हो गए हैं। टीम से उनके बाहर होने का कारण भी अजीब है। हेटमायर ऐन वक्त परऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट नहीं पकड़ सके जिस कारण वो वेस्टइंडीज की टीम से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट वेस्ट इंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने आपसी सहमति से फैसला करके शमार ब्रूक्स को उनकी जगह टीम में शामिल किया है।

शनिवार को सीपीएल की समाप्ति के बाद वेस्टइंडीज टीम के बाकी सदस्य ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए। गयाना अमेजन वॉरियर्स के कप्तान हेटमायर को एक अक्टूबर को रवाना होना था, लेकिन वह निजी कारणों से अपनी फ्लाइट को पुनर्निर्धारित कराना चाहते थे। सीडब्ल्यूआई ने उनके लिए जो फ्लाइट बुक की थी उसके मुताबिक उन्हें सोमवार को रवाना होना था, बाद में सीडब्ल्यूआई के डायरेक्टर जिम्मी एडम्स को उन्होंने बताया कि वह इस फ्लाइट में नहीं जा पाएंगे, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

हेटमायर के बाहर होते ही वेस्टइंडीज की चयन समिति ने शमरा ब्रुक्स को वर्ल्ड कप स्क्वाड में शामिल कर लिया। वह जल्द ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे। बोर्ड ने ICC को भी इस बदलाव की जानकारी दे दी है। शमरा ब्रुक्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्हें इसी प्रदर्शन का लाभ मिला है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH