Top NewsUttar Pradesh

लाहौर के रेस्टोरेंट ने पीने के लिए पानी की जगह दे दिया तेजाब, दो बच्चों की बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लाहौर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक रेस्टोरेंट में पानी की बोतलों में तेजाब डालकर परोस दिया गया, जिसे पीने के बाद दो बच्चों की हालत बिगड़ गई और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाय गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर को एरेस्ट कर लिया है।

मामला 27 सितम्बर का बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता मोहम्मद आदिल के मुताबिक वह अपने परिवार के साथ जन्मदिन की पार्टी में पोएट रेस्टोरेंट गया था। वहां पहुंचने के बाद रेस्टोरेंट के एक स्टाफ ने टेबल पर पीने के लिए पानी रखा। वहीं आदिल के भांजे ने जब हाथ धोने के लिए उस पर पानी डाला तब उसके हाथ में जलन होने लगी और वह जोर जोर से चिल्लाने लगा ।

इससे पहले कि उसके परिवार वाले कुछ समझ पाते, उनकी ढाई साल की भांजी ने दूसरी बोतल से पानी पी लिया। जिसके बाद वो उल्टी करने लगी। इसी दौरान उन्हें पता चला कि बोतल में पानी नहीं बल्की तेजाब है। उन्होनें तुरंत ही इसकी जानकारी रेस्तरां के मैनेजर को दी।

फिलहाल दोनों बच्चों को अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत लारी अड्डा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है, जिसके बाद रेस्टोरेंट मैनेजर समेत 5 लोगों के खिलाफ पाकिस्तान पीनल कोड 336B के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस दौरान रेस्टोरेंट को बंद कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH