Top Newsमुख्य समाचार

अंबानी परिवार को जान से मरने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, लाया जा रहा मुंबई

मुंबई। देश के शीर्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार के सदस्यों को जान से मारने व मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मुंबई लाया जा रहा है।

रिलायंस के प्रवक्ता ने बताया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के कॉल सेंटर को बुधवार दोपहर और शाम को दो बार फोन कर यह धमकी दी गई थी। आरोपी ने अस्पताल को बम से उड़ाने और मुकेश, नीता, आकाश व अनंत अंबानी की हत्या करने की धमकी लैंडलाइन फोन नंबर पर मिली थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आरोपी को बुधवार आधी रात को पकड़ा गया। आरोपी ने मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटेलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी।

यह धमकी भरा फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया। धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है।

इस साल अगस्त में एक जौहरी को अस्पताल में फोन करने और उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया गया था। फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास ‘एंटीलिया’ के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मिली थी। बाद में घटना के सिलसिले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH