City NewsRegionalTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ: लधानी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, रिवर साइड मॉल पर भी पहुंची आईटी की टीम

लखनऊ। आयकर विभाग की टीम ने आज लधानी ग्रुप के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। सौरभ लधानी, विवेक लधानी व गुलाब चंद लधानी के स्वामित्व वाली वृंदावन बॉटलर्स प्रा. लि. के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

शुक्रवार सुबह से आयकर विभाग की टीम लखनऊ, उन्नाव, नॉयडा, आगरा, बरेली, दिल्ली, गुरुग्राम में लधानी ग्रुप के ठिकानों पर छापेमारी की है। बरेली में शीतल पेय बनाने वाली कंपनी वृंदावन बेवरेजेस पर आयकर विभाग ने छापेमारी की।

आयकर विभाग की टीम 15 गाड़ियों के काफिले के साथ दिल्ली से यहां पहुंची। फैक्ट्री के सभी को गेट बंद करा दिया गया है। फैक्ट्री कर्मचारियों को गेट के बाहर ही रोका गया है।

ताजनगरी आगरा के लाजपत कुंज स्थित कोका कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर, फ्रेंचाइजी और बॉटलर गुलाब चंद लधानी की कोठी पर शुक्रवार सुबह आयकर की टीम ने छापा मार दिया। टीम के साथ पुलिस फोर्स भी थी। टीम ने यहां कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया गया है कि ये कार्रवाई दिल्ली से संचालित है, जो देशभर के कई ठिकानों पर एक साथ की जा रही है। टीम जब यहां पहुंची तो लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी। हालांकि टीम के सदस्यों ने किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH