City NewsRegional

नासिक में ट्रक की भिड़ंत के बाद बस बनी आग का गोला, 11 की मौत, 38 घायल

मुंबई। महाराष्ट्र के नासिक में ट्रक से हुई टक्कर के बाद बस में आग लग गई । आग में झुलसने से 11 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 38 लोग घायल हो गए । घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है ।

घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है । यहां नासिक-औरंगाबाद रोड पर पुणे की ओर जा रही बस और ट्रक में टक्कर हो गई । टक्कर होने के बाद बस में आग लग गई । जिससे कुछ ही देर में बस आग के गोले में तबदील हो गई । कुछ बस सवार यात्रियों ने बस की खिड़की से कूदकर जैसे तैसे अपनी जान बचा ली । वहीं कुछ लोग दुर्भादग्यवश अपनी जान गवा बैठे । दुर्घटना में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें एक बच्चा भी शामिल है, जबकि अन्य 38 लोग घायल हैं। मृतकों में बढ़ोतरी की सम्भावना जताई जा रही है।

एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि घटना उसके घर के पास हुई। घटना के बाद बस में आग लग गई और लोग झुलस गए। उसने देखा लेकिन कुछ नहीं कर सका। दमकल विभाग और पुलिस बाद में आई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है । उन्होंने एक ट्वीट में कहा है कि प्रत्येक मृतक के परिजन को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी ।

वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH