Top NewsUttar Pradesh

कांग्रेस को हमेशा मुलायम सिंह यादव का साथ मिला: सोनिया गांधी

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुःख जताया है। सोनिया गाँधी ने कहा कि कांग्रेस को हमेशा मुलायम सिंह यादव का सतह मिला। सोनिया गांधी ने शोक संदेश में कहा, ‘‘मुलायम सिंह यादव जी के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज आज मौन हो गई।’’

उन्होंने कहा, “देश के रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मुलायम सिंह जी का योगदान सदा अविस्मरणीय रहेगा। उससे कहीं ज़्यादा, शोषितों और वंचितों के लिए उनका संघर्ष सदैव याद किया जाएगा।” उन्होंने कहा, “मेरी संवेदनाएं अखिलेश यादव और उनके परिजनों के साथ हैं। दिवंगत आत्मा को नमन और भावभीनी श्रद्धांजलि।”

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “मुलायम सिंह यादव जी का निधन एक बेहद दुःखद समाचार है। वह ज़मीनी राजनीति से जुड़े एक सच्चे योद्धा थे। मैं अखिलेश यादव समेत सभी शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।” मुलायम सिंह यादव का सोमवार को 82 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में वेंटीलेटर रखा गया था और उन्हें जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH