International

जो बाइडेन ने ली चुटकी, बोले- पुतिन यूक्रेन की क्षमताओं का अंदाजा लगाने से चूक गए

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की चुटकी लेते हुए कहा है कि वो यूक्रेन की क्षमताओं का अंदाजा लगाने से चूक गए। बाइडेन ने सीएनएन को दिए साक्षात्कार में कहा कि “मुझे लगता है कि उन्होंंने गलत गणना की है।

उन्होंने सोचा कि उनका कीव में खुले हाथों से स्वागत किया जाएगा। उन्होंने पूरी तरह से गलत अनुमान लगाया.बाइडेन ने जी-20 देशों की बैठक के दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से बातचीत के सवाल पर कहा देखिए, मेरा उनसे मिलने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन उदाहरण के लिए, अगर वह G20 में मेरे पास आया और कहा कि मैं (हिरासत में बास्केटबॉल स्टार) ब्रिटनी ग्रिनर की रिहाई के बारे में बात करना चाहता हूं, तो मैं उससे मिलूंगा. मेरा मतलब है, यह निर्भर करेगा।

बता दें कि जी-20 या ‘ग्रुप ऑफ 20′ दुनिया की प्रमुख विकसित और विकासशील अर्थव्यवस्थाओं का एक अंतर-सरकारी समूह है। इसमें अर्जेंटीना, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, भारत, इंडोनेशिया, इटली, जापान, कोरिया गणराज्य, मैक्सिको, रूस, सऊदी अरब, दक्षिण अफ्रीका, तुर्की, ब्रिटेन, अमेरिका और यूरोपीय संघ (ईयू) शामिल हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH