City NewsRegional

दिल्ली में लेडी डॉक्टर ने एनेस्थीसिया का ओवरडोज लेकर किया सुसाइड

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक लेडी डॉक्टर ने एनेस्थीसिया का ओवरडोज लेकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल आत्महत्या के कारण की पुष्टी नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डॉक्टर की पहचान 24 साल की अथिरा पार्वती मैनन के तौर पर हुई है वह मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एनेस्थीसिया में पीजी कर रही थी । वह केरल के कोच्चि की रहने वाली थी। अथिरा ने अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई कर्नाटक से की थी। इसके बाद पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए 2020 में मौलाना आजाद कॉलेज में एडमिशन लिया था ।

अथिरा कॉलेज परिसर के बाहर पीजी में रहती थी। आज सुबह जब बहुत बार खटखटाने के बाद भी अथिरा ने दरवाजा नहीं खोला तब उसके साथ रहने वाली छात्राओं ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तब अथिरा अपने कमरे में अचेत पड़ी मिली।

उसने अपनी कलाई में केनेला लगाया हुआ था जिसके जरिए शरीर में दवांए डाली जाती हैं। पास ही में ऐनेस्थीसिया की शीशी भी पड़ी हुई थी जिससे पुलिस को पता चला कि अथिरा ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अथिरा एमबीबीएस की पढ़ाई के दौरान किसी डॉक्टर से बातचीत करती थी। उस डॉक्टर की कहीं और शादी हो गई जिसके बाद से अथीरा काफी परेशान चल रही थी। हालांकि पुलिस ने आत्महत्या के कारण की अभी पुष्टी नहीं की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH