Top NewsUttar Pradesh

प्रयागराज: बिजली के खंभे से टकराई कार, पांच लोगों की मौत; CM योगी ने जताया दुःख

प्रयागराज। उप्र के प्रयागराज (Prayagraj) से करीब 40 किलोमीटर दूर हंडिया-उतरांव के बीच टवेरा कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई लोगों की मौत की खबर है। मृतकों में चार महिलाएं और एक बच्ची है। यह सभी लोग एक ही परिवार के हैं।

ये लोग प्रयागराज के सोरांव इलाके के शिवगढ़ सराय लाल से विंध्यांचल जा रहे थे। सुबह करीब पौने सात बजे हंडिया में सुजौला गांव के निकट बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार पलट गई जिससे पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच जख्मी है।

सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही करीब साढ़े नौ बजे आईजी रेंज प्रयागराज राकेश सिंह भी पहुंचे। उन्होंने पुलिस से दुर्घटना का ब्यौरा लिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला तो पता चला कि कई लोगों की जान चली गई है। सभी शवों को एसआरएन अस्पताल के चीरघर में रखकर परिवार को सूचना दी गई।

मृतकों में यह हैं शामिल

1.रेखा (45) पत्नी संजय अग्रहरी

2.रेखा (32) पत्नी रमेश

3.कृष्णा देवी (70) पत्नी स्व. श्यामलाल

4.कविता (36) पत्नी स्व. दिनेश

5.कुमारी ओजस (01)

घायलों में उमेश (33)  पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल, प्रिया (30)  पत्नी उमेश, गोटू (12)  पुत्री रमेश, ऋषभ (26)  पुत्र राम सजीवन अग्रहरि व चालक इरशाद हैं। सभी शिवगढ़ के निवासी हैं। सभी घायलों को सीएचसी उपरदहा भेजा गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने घटना की जानकारी मिलते ही प्रयागराज के पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया। साथ ही घायलों का समुचित इलाज कराने के लिए कहा।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH