Sports

भारत-पाकिस्तान के बीच देखना चाहता हूं फाइनल मुकाबला: शोएब अख्तर

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि वो भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का फाइनल देखना चाहेंगे। ये वही शोएब अख्तर हैं जिन्होंने जिम्बाब्वे से हार के बाद पाक टीम की जमकर आलोचना की थी और कहा था कि पाकिस्तान ग्रुप स्टेज से आगे नहीं जा पायेगा। वहीं उन्होंने भारत के लिए कहा था कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में हारकर वर्ल्ड कप खिताब से चूक जाएगी।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि ‘उन्होंने मुझे गलत साबित कर दिया है. पाकिस्तान पहले दौरे से बाहर नहीं हुआ है. नीदरलैंड का धन्यवाद, बड़ी मेहरबानी, आपका बहुत शुक्रिया. हमें आपसे दोबारा मिलना है. अब डिपेंड करता है कि इंडिडा कैसे खेलना चाहता है. अब देखते हैं पाकिस्तान क्या करता है. ऐसा न हो कि एक फ्लाइट में इंडिया वापस आ रही हो और दूसरे में पाकिस्तान ये ना हो’

शोएब ने यहा भी कहा कि ‘मैं भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला देखना चाहता हूं और पता है इसमें सबसे ज्यादा मजा किसे आएगा आईसीसी और ब्रॉडकास्टर्स को’। वहीं नीदरलैंड से मैच हारकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुई दक्षिण अफ्रीकी टीम पर भी शोएब ने तंज कसा था शोएब ने कहा था कि ‘थैंक यू दक्षिण अफ्रीका. आपलोग सबसे बड़े चोकर्स हैं। आपने पाकिस्तान को एक और मौका दिया है. यह आपका बड़ा फेवर है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH