City NewsUttar Pradesh

यूपीः शख्स ने क्राइम पेट्रोल से आइडिया लेकर की दूसरे शख्स की हत्या, जानिए पूरा मामला..

प्रयागराज। प्रयागराज में एक शख्स ने क्राइम पेट्रोल सीरियल से आइडिया लेकर खुद को पुलिस से बचाने के लिए दूसरे शख्स की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शख्स ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने ही कद-काठी के इंसान को मार दिया था। पुलिस ने एनकाउंटर में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक अपराधी का नाम फिरोज है । उसके फिलाफ 24 अपराधिक मामले दर्ज हैं जिसमें लूट, हत्या और हत्या की कोशिश जैसे गंभीर अपराध शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस को फिरोज की लंबे समय से तलाश थी। फिरोज अपने सभी अपराधों से छुटकारा पाना चाहता था जिससे कि वह अपनी आगे की जिंदगी आराम से जी सके। तभी उसने ये साजिश रचने की सोची।

दरअसल 17 अक्टूबर 2022 को करछना इलाके के मरदापुर में अनमोल ढाबा के पास पुलिस को एक सिर कटी लाश मिली। शुरूआती जांच में पुलिस पूरी तरह उलझ गई क्योंकि शव के पास एक पर्स मिला था जिसमें फिरोज का ड्राइविंग लाइसेंस था लेकिन मामले की गहराई से जांच करने के बाद पता चला कि मारा गया शख्स बिहार के बक्सर जिले में पीपी रोड का रहने वाला सूरज गुप्ता है और फिरोज अभी जिंदा है ।

इसके बाद पुलिस फिरोज की तलाश में लग गई। उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गई पर उसका पता नहीं लग सका। फिर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फिरोज को मर्दापुर गांव के अनमोल ढाबे के पास देखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर दी और फिरोज को स्कूटी से आते देख उसे रोकने का प्रयास करने लगी। ऐसा देखने पर फिरोज ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फिरोज पर फायरिंग की। जिससे उसके पैर में गोली लग गई और वो गिर गया। पुलिस ने फिरोज के पास से एक बिना नंबर प्लेट की स्कूटी, 312 बोर का अवैध असलहा, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH