EntertainmentHealthLifestyle

सिद्धांत की मौत के बाद डॉक्टरों की सलाह, कुछ घंटों की नींद के साथ बेहिसाब वर्कआउट ना करें

मुंबई। टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। सिद्धांत को जिम में एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। सूर्यवंशी के निधन के बारे में कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर गणेश सूर्यवंशी ने कहा कि जिम में रूटीन और सामान्य वर्कआउट करने वालों को भी सावधानी रखने की जरूरत है, सिर्फ कुछ घंटों की नींद के साथ बेहिसाब वर्कआउट ना करें।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल ‘जिद्दी दिल’ में सिद्धांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली उनकी क्लोज फ्रेंड एक्ट्रेस सिंपल कौल ने कहा, “यह अनबिलिवेबल है। कौल सूर्यवंशी को अस्पताल ले जाए जाने पर वहां सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक कौल याद करते हुए कहती हैं,” वह जिम में थे और वर्कआउट कर रहे थे. (इससे पहले) वह ठीक महसूस नहीं कर रहे थे और उन्होंने (अपने एक दोस्त को) बताया था कि ‘मैं वर्कआउट नहीं करना चाहता.’ लेकिन उन्होंने खुद को पुश किया। उन्होंने इंस्ट्रक्टर से भी बात की, और इंस्ट्रक्टर ने उन्हें आराम से करने के लिए कहा था। वह बेंच प्रेस कर रहे थे और तभी वह गिर पड़े। इसके बाद वे उसकी बॉडी को कोकिला बेन अस्पताल ले गए और 45 मिनट तक उन्हें रिवाइव करने की कोशिश की गई लेकिन वह दोबारा नहीं उठे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH