Uncategorized

आफताब ने गर्लफ्रेंड को मारकर शरीर के किए 35 टुकड़े, फ्रिज में रखा, फिर हर दिन करता रहा ये काम

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े किए और सभी टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया। इसके बाद हर दिन वो फ्रिज से 2 टुकड़े निकालकर उसे जंगल में फेकता रहा।

कहानी की शुरुवात माया नगरी मुंबई से होती है। जहां आफताब और श्रध्दा नाम की लड़की की मुलाकात एक कॉल सेंटर में काम करते वक्त हुई। दोनों दोस्त बने फिर दोस्ती प्यार मे बदल गई। लेकिन परिवार के विरोध करने के कारण दोनों भागकर दिल्ली आ गए और दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहने लगे। जिसके बाद परिजन सोशल मीडिया के जरिए बेटी की फोटो आदि को देखा करते थे। लेकिन काफी दिनों से कोई अपडेट नहीं मिल रही थी तो लड़की के पिता ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई संपर्क नही हो पाया। इसके बाद वो किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए छतरपुर इलाके में उस फ्लैट पर पहुंचे जहां उनकी बेटी रहा करती थी, लेकिन वहां पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। वहां गेट पर ताला लगा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

श्रद्धा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मुखबिर और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आफताब की तलाश में जुट गई। एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को दबोचा गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया। इन चीजों से तंग आकर उसने मई के महीने में बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए ताकि उसके शव के टुकड़ों को जानवर खा लें और वो पकड़ा ना जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH